नई दिल्ली /आगरा / यूपी के ताज नगरी आगरा से एक हैरान करने वाली घटना सामने आ रही है, यहां शादी के बाद दुल्हन ने तबीयत खराब का बहाना बनाकर दूल्हे को 10 दिन तक सुहागरात नहीं मानने दिया। इसके बाद प्रेमी के साथ महिला फरार हो गई।

इस घटना के बाद दूल्हा हैरान रह गया है। पति के पैरों तले जैसे जमीन खिसक गई हो। थाने पहुंचकर पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। पुलिस शिकायत के बाद मामले की छानबीन में जुट गई है। दरअसल, फतेहाबाद क्षेत्र के गांव की लड़की की शादी 22 अप्रैल को शमशाबाद की रहने वाली लड़की से हुई थी।

शिकायत में पति ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया है कि शादी के पहले दिन से पत्नी का व्यवहार बदल गया था। वह तबीयत खराब का बहाना बना रही थी। यही नहीं उसने पहले दिन से ही सुहागरात मनाने को मना कर दिया। इसके बाद पत्नी मायके चली गई। युवक पहली मई को फिर पत्नी को वापस लाने गया।

पत्नी ने रास्ते में सिर दर्द की बात कहकर दवा ली थी। इसके बाद रास्ते में बाइक सवार युवक आए। गाड़ी रोकने की बात कही। वह गाड़ी से उतरी और उसके गाड़ी पर सवार होकर चल गई। पत्नी के फरार होने पति चिल्लाता रहा पर उसकी पत्नी ने नहीं सुना। घटना से आहत पति ने पुलिस से गुहार लगाई है। इस पर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें