नई दिल्ली / महिलाओं के सुरक्षा के लिहाज से राजधानी न प्रदेश की सुरक्षित है न देश की,अभी देश की राजधानी दिल्ली में इन दिनों जी-20 समिट को लेकर सुरक्षा चाक-चौबंद है, इसके बाद भी यहां इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला घटना सामने आया है,

यहाँ दिल्ली के शकरपुर इलाके में झग्गी बस्ती में घुसकर 85 साल की बुजुर्ग महिला के साथ दरिंदगी की गई है,मामले में दिल्ली महिला आयोग की प्रमुख स्वाति मालीवाल ने घटना को लेकर ट्वीट किया है, साथ ही उन्होंने पुलिस को नोटिस जारी करते हुए कार्रवाई की मांग की है।

https://twitter.com/SwatiJaiHind/status/1697516030439133613/photo/1


Swati Maliwal

@SwatiJaiHind

आज दिल्ली में इंसानियत तार तार हो गई ! शकुरपुर में सुबह 4 बजे 85 साल की अम्मा के साथ उनकी झुग्गी में घुसकर रेप किया गया। उनसे मिलके घाव देखके रूह काँप गई। 8 महीने की बच्ची या 85 साल की अम्मा, सब हैवानियत के शिकार हैं। पुलिस को नोटिस जारी कर गिरफ़्तारी की माँग रखी है!


स्वाति मालीवाल ने अपने ट्विटर (एक्स) अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, ‘आज दिल्ली में इंसानियत तार-तार हो गई, शकरपुर में सुबह चार बजे 85 साल की अम्मा के साथ उनकी झुग्गी में घुसकर दुष्कर्म किया गया,उनसे मिलके घाव देखकर रूह कांप गई,8 महीने की बच्ची या 85 साल की अम्मा, सब हैवानियत के शिकार हैं,उन्होंने कहा है कि पुलिस को नोटिस जारी कर गिरफ्तारी की मांग रखी है’,,,,,

पिछला लेखब्रेकिंग न्यूज़ – युवा मितान सम्मेलन कार्यक्रम में जा रहे कार्यकर्ताओ से भरी बोलेरो वाहन पलटी,कार्यकर्ताओ को आई मामूली चोट……..
अगला लेखटायर फटने से राधास्वामी बस हुआ हादसे का शिकार नहीं हुई कोई जनहानि,बिना परमिट वाले रुत पर चल रही थी बस……….

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें