बिलासपुर /रायगढ़/रामजी ग्रुप द्वारा गत दिनों एक्सीलेंस सर्विस एवार्ड 2023 नामक कार्यक्रम बिलासपुर के एक निजी होटल में आयोजित किया गया था। जिसमें अतिथि के रूप में आमंत्रित सुनील रामदास, बिलासपुर के पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह, छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल सहित स्थानीय समाजसेवी व उद्योग जगत के लोग उपस्थित रहे।


इस अवसर पर खेल, शिक्षा, साहित्य, समाजसेवा, प्रशासनिक सेवा, चिकित्सा आदि क्षेत्रों में प्रदेश के 100 से अधिक प्रतिभागियों का सम्मान अतिथियों द्वारा किया गया। ऐसे पुरोधाओं के कार्यों से ही समाज के भिन्न-भिन्न क्षेत्रों को गति मिलती है। यही कारण है कि समाज द्वारा भी समय-समय पर उनके उत्साहवर्धन हेतु ऐसे कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता है। इसीलिए रामजी ग्रुप द्वारा यह कार्यक्रम आयोजित किया गया था। जिसमें रायगढ़ से पर्वतारोही यासी जैन का भी सम्मान किया गया।

सुनील रामदास ने सभा को किया संबोधित –इस कार्यक्रम में भाजपा नेता सुनील रामदास ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि समाज की उन्नति यहां उपस्थित प्रतिभाओं द्वारा किए गए कार्यों से ही हो सकता है और रामजी ग्रुप द्वारा आयोजित यह कार्यक्रम इसलिए बहुत प्रशंसनीय है कि यह कार्यक्रम सभा में उपस्थित प्रतिभाओं में नयी ऊर्जा भरने का कार्य करेगा। क्योंकि सम्मान व्यक्ति में कार्य करने की ऊर्जा भरती है। इससे उपस्थित प्रतिभाएं अपने क्षमता को, अपने क्षेत्र में सतप्रतिशत देंगे, जिससे समाज को लाभ होगा।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें