बलौदाबाजार /बलौदाबाजार जिले के गिर्रा और कुसमी गांव के बीच हुए सड़क हादसे में जीजा और साले की मौत हो गई। दोनों शादी समारोह से लौट रहे थे, इस दौरान उनकी बाइक को अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। घटना पलारी थाना क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि दोनों की शादी एक ही दिन हुई थी।

जानकारी के मुताबिक, नरेंद्र यादव उर्फ राजा (31) बलौदाबाजार जिले के ग्राम गितकेरा का रहने वाला था, वहीं रिश्ते में उसका साला सुनील यादव (28) ग्राम भैंसमुड़ी का रहने वाला था। दोनों वर्तमान में परिवार के साथ रायपुर में रहकर कूरियर डिलीवरी का काम करते थे।

सोमवार को दोनों जीजा-साले शादी समारोह में शामिल होने बलौदाबाजार गए हुए थे। वे दोनों सोमवार देर रात करीब 1 बजे एक ही बाइक से रायपुर लौट रहे थे। गिर्रा और कुसमी के बीच अज्ञात वाहन ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। इससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए और मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया गया

लोगों की सूचना पर पलारी पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। अलग-अलग गांव के होने के चलते पोस्टमॉर्टम के बाद परिजन दोनों का शव अपने-अपने गांव ले गए।

एक ही दिन हुई थी दोनों की शादी

परिजनों ने बताया कि 3 साल पहले जीजा-साले की शादी एक ही दिन हुई थी। दोनों के 2-2 साल के बेटे हैं। संयोग ही है कि एक ही दिन शादी के बाद अब दोनों एक ही साथ दुनिया भी छोड़कर चले गए।

अज्ञात आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

इधर पलारी थाना पुलिस अज्ञात आरोपी की तलाश में जुट गई है। इसके लिए पुलिस CCTV कैमरे खंगाल रही है। घटनास्थल से पलारी तक कई CCTV कैमरे लगे हुए हैं, इसलिए पुलिस को आशंका है कि किसी न किसी कैमरे आरोपी का सुराग जरूर मिलेगा।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें