गरियाबंद /छत्तीसगढ़ के दो अलग-अलग जिलों में दर्दनाक सड़क हादसा हुई है,जिसमे दो लोगों की मौत हो गई है जबकि 3 लोग घायल हुए हैं. पहली घटना गरियाबंद के राजिम की है. यहां साइकिल सवार महिला को तेज रफ्तार बस ने कुचल दिया, जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई है.

दूसरी घटना कोरबा जिले की है. बालको थाना क्षेत्र अंतर्गत चुइया मोड़ के पास तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर 20 फीट गहरी खाई में जा गिरी. हादसे में बाइक सवार पिता की मौत हो गई है. वहीं बेटा घायल है. तो तीसरी घटना करतला थाना क्षेत्र में हुई है. जहां बाइक सवार दो लोग तालाब में जा गिरे.

दोनों को बेहोशी की हालत में राहगीरों ने पड़े हुए देखा. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल, इन तीनों मामले में पुलिस कार्रवाई करने में जुटी हुई है. तेज रफ्तार बस ने एक महिला को कुचला दिया, जिससे महिला की मौके पर मौत हो गई.

ये घटना राजिम के प्रेम रतन मैरिज पैलेस के पास की है. बताया जा रहा है कि यात्री बस मां शारदा ट्रेवल्स गरियाबंद की ओर से आ रही थी. वहीं महिला सायकल में सवार होकर जा रही थी. तभी तेज रफ्तार बस ने महिला को अपने चपेट में ले लिया. मृतिका का नाम गायत्री साहू पथर्रा निवासी बताया जा रहा है.

पिछला लेखवन्यप्राणी सुरक्षा सप्ताह के तहत बाकारूमा रेंज अंतर्गत निकाली गई, जागरूकता रैली……
अगला लेखभूपेश सरकार ने जनहित के कार्यों और पूरेकिए वादों से ही जीता जनता का भरोसा-अनिल शुक्ला

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें