बलरामपुर / बलरामपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के गणेशमोड़ पुलिस चौकी क्षेत्र में अज्ञात महिला की सडी गली लाश मिलने के मामले में पुलिस ने जांच उपरांत आज पूरे मालले का खुलासा करते हुए पति सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्यवाई जारी है,

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत गणेशमोड़ पुलिस चैकी में 10 मार्च को सड़ी गली अवस्था में महिला का शव मिला था, जिससे बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी,मृतक महिला को अज्ञात लोगों के द्वारा हत्या कर भैसामुंडा सिलपट नाला में फेंक दिया गया था,

मृतक महिला शिनाख्त नहीं होने की वजह से महिला के शव को पुलिस के द्वारा अंतिम संस्कार कर दिया गया था, और महिला की शिनाख्त हेतु पुलिस लंबे समय से पतासाजी कर रही थी, जिसमें पुलिस को आज बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने इस मामले में मृतिका के पति सहित कुल 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

मामले में खुलासा करते हुए बलरामपुर पुलिस अधीक्षक मोहित गर्ग ने बताया कि सिलपट नाला के पास मिली मृतिका की पहचान सरनाडीह निवासी के रूप में हुई है। महिला की हत्या कर शव को फेंक दिया गया था। हत्या के मामले में पुलिस ने कार्यवाही करते हुए मृतिका के पति सहित कुल 5 लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि महिला मृतिका के हत्या का मास्टरमाइंड उसका पति है। जिसने द्वारा घटना को अंजाम देने के बाद साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य मोटरसाइकिल से 8 किलोमीटर दूर सीलपट नाला के पास झाड़ी में लाश को फेंक दिया गया था। 

घटनास्थल पर खून के धब्बे को मिटाने के लिए परिवार के सदस्यों ने मिट्टी गोबर से लिपाई कर दी थी। जिस पर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए इस घटना में साक्ष्य छुपाने में शामिल नाबालिग बालिका सहित अन्य 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पति छत्तीसगढ़ को छोड़ झारखंड के रांची में जाकर किराए के मकान में रहने लगा था। 

पुलिस साइबर सेल की मदद से आरोपी पति को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। वही आरोपियों के द्वारा घटना करना और घटना में साक्ष्य छुपाने का जुर्म स्वीकार किया है। वहीं घटना में उपयोग किया जा मोटरसाइकिल को भी पुलिस ने जांच कर लिया है। पुलिस के द्वारा कार्यवाही करते हुए आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

पिछला लेखतेज गति से बाइक चला रहा बाइक सवार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़ी डम्फर के पीछे जा टकराया,मौके पर ही हो गई मौत–
अगला लेखबालको ने किया सप्ताहिक स्वास्थ्य शिविर का आयोजन………..

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें