रायपुर / रायपुर. छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी राज्य सरकार को घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है. नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने बेमेतरा में दो समुदायों के बीच हुए खूनी संघर्ष, धमतरी में धर्मांतरण समेत अन्य मामलों को लेकर राज्य सरकार पर निशाना साधा है,

साथ ही नारायण चंदेल ने मंत्री रविंद्र चौबे से मुलाकात कर साजा की घटना पर चर्चा की और ऐसी घटनाओं पर रोक लगाने कहा है. विश्व हिंदू परिषद के छत्तीसगढ़ बंद आह्वान को भाजपा समर्थन करेगी. नारायण चंदेल ने सीएम भूपेश बघेल के सवालों का भेजा जवाब और पूछे सवाल.????

बेमेतरा जिले के साजा में शनिवार को युवक की हत्या के मामले को लेकर विश्व हिन्दू परिषद ने सरकार से घटना की न्यायिक जांच की मांग की है. इसके साथ ही सोमवार को छत्तीसगढ़ बंद का ऐलान किया है. वहीं VHP के बंद आह्वान को बीजेपी ने समर्थन करने का ऐलान किया है. नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कहा कि निश्चित ही हम सब, समाज का समर्थन रहेगा.

छत्तीसगढ़ में बार बार बंद करने की स्थिति क्यों बन रही ? हमारा आरोप है हर जिले कस्बे शहर में विशेष समुदाय के लोगों की आबादी कैसे बढ़ गयी ? इन समुदाय के लोगों का आधार कार्ड राशन कार्ड कैसे बन गया ? इन्हें कौन बसा रहा हैं ? सार्वजनिक रूप से मुख्यमंत्री इसका जवाब दें. 15 साल में कभी भी ऐसी स्थिति नहीं बनी. डॉ रमन की सरकार थी तब कही कोई कर्फ्यू नहीं लगा, आज क्यों हो रहा है ? मुख्यमंत्री सार्वजनिक रूप से जवाब दें.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें