रायगढ़/ छत्तीसगढ़ शिवसेना के प्रदेश प्रमुख धनंजय सिंह परिहार के आदेश अनुसार और सर्वसम्मति से शिवसेना प्रदेश महासचिव राकेश श्रीवास्तव को शिवसेना के अभिन्न संगठन किसान सेना का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया गया है,आपको बता दें कि राजनांदगांव निवासी राकेश श्रीवास्तव दो दशक से भी अधिक समय से शिवसेना से जुड़े रहकर जनहित के मुद्दों को शासन-प्रशासन के सामने रखते आए हैं।

शिवसेना के बेरोजगार किसान मोर्चा को सफल बनाने में श्री श्रीवास्तव का महत्वपूर्ण योगदान रहा है। श्री श्रीवास्तव सामाजिक उत्थान के कार्यों में भी अग्रसर रहते हैं। पिछले कुछ सालों से निर्धन कन्या विवाह जैसे कार्यक्रम श्री श्रीवास्तव करवाते आ रहे हैं। राजनांदगांव एवं आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों के किसानों की समस्याओं को शासन-प्रशासन के समक्ष रखकर समय सीमा पर निराकरण करवाने का कार्य श्री श्रीवास्तव लगातार कर रहे हैं।

इसी वजह से श्री श्रीवास्तव को किसान सेना का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। श्री श्रीवास्तव के किसान सेना के प्रदेश अध्यक्ष बनने पर शिवसेना के प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश जैन व रायगढ़ जिला के पदाधिकारियों ने उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी है। वही शिव सेना के जिला अध्यक्ष अमित विश्वास ने कहा कि किसान सेना के संगठन विस्तार भी शीघ्र ही रायगढ़ जिले में भी किया जाएगा।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें