कांकेर/ पुलिस जाचं में हुआ बड़ा खुलासा-हादसे का नहीं बल्कि साजिश का शिकार हुआ तहसीलदार और उनका परिवार, दरअसल कांकेर जिले में बीते दिसंबर 2022 में हुए चर्चित कुआं हादसा में फोरेंसिक साइंस लेबोरटी रिपोर्ट आने के बाद एक नया मोड़ सामने आ गया है, पहले पुलिस द्वारा कयास लगाए जा रहे थे कि टायर फटने की वजह से कार कुंए में गिरी होगी लेकिन फोरेंसिक रिपोर्ट में कार को किसी अज्ञात वाहन से टक्कर मारने का खुलासा हुआ है,

आपको बता दें कि 10 दिसंबर 2022 की रात नेशनल हाईवे पर सिंगारभाट के पास कार गायब हो गई थी।घटना के दो दिन बाद 12 दिसंबर को कार नेशनल हाईवे किनारे एक बिना मुंडेर वाले कुएं में मिली थी। डूबने से सभी की मौत हो गई थी. मामला सामने आने के बाद से हादसे को लेकर तरह तरह के कयास लगाए जा रहे थे। सामने से आ रहे गाड़ी की लाइट से आंख चौंधियाने से कार से नियंत्रण खोने के अलावा तेज गति होने के कारण कार अनियंत्रित होने की आशंका जताई जा रही थी।

मामले में जांच कर रही पुलिस को फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी की रिपोर्ट मिली है। जिसमें चौंकाने वाला खुलासा हुआ है.फोरेंसिक रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि कार का पिछला हिस्सा क्षतिग्रस्त है। इसकी बारीकी से पड़ताल करने पर पता चला कार को किसी अन्य गाड़ी ने पीछे से टक्कर मारी. कार का पिछला हिस्सा चपटा हो गया और उसकी डिक्की भी खुल गई। टक्कर के बाद कार कुएं में गिर गई। कुएं में पानी व कचरा होने और कार में सवार लोगों को मदद नहीं मिलने से उनकी डूबने से मौत हो गई।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें