रायपुर/भारतीय जनता पार्टी के छत्तीसगढ़ प्रदेश सह प्रभारी नितिन नबीन ने कांग्रेस के प्रदर्शन पर जबरदस्त हमला बोलते हुए कहा कि जिस पार्टी के राष्ट्रीय नेता बेल पर हैं और कांग्रेस की जिस छत्तीसगढ़ सरकार के अधिकारी जेल में हैं, वह भ्रष्टाचार और नैतिकता जैसी बातें करें तो उनका चेहरा बेदाग नहीं हो सकता। काले चेहरे का दाग नहीं धुलने वाला।

भाजपा प्रदेश सह प्रभारी नितिन नबीन ने कहा कि मेरा मानना है कि जिस प्रकार से भ्रष्टाचार में आकंठ डूबी कांग्रेस ने जमीन से लेकर आसमान तक घोटाले ही घोटाले किये हैं, वह आज भ्रष्टाचार की बात कर रही है तो यह कोई सुनियोजित साजिश है।अपने भ्रष्टाचार को, अपने काले कारनामों को दबाने, जनता को गुमराह करने, आत्मरक्षा में कांग्रेस यह सब कर रही है। लेकिन उसे इसका कोई फायदा नहीं मिलने वाला। कांग्रेस घोटालेबाजी करती रही है और छत्तीसगढ़ में सवा चार साल से यही कर रही है।

भाजपा की मोदी सरकार जनता के लिए पैसा भेजती है और वह पैसा भूपेश बघेल के अफसरों के यहां से निकल रहा है। कांग्रेस जो तमाशा कर रही है, वह अपने भ्रष्टाचार को छुपाने की नाकाम कोशिश है। राज्य की कांग्रेस सरकार भ्रष्टाचार और भ्रष्टाचारियों को खुला समर्थन दे रही है, जनता के पास इसके प्रमाण हैं, जो मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेताओं के बयानों से ही सार्वजनिक हो चुके हैं।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें