बिलासपुर / बिलासपुर रेंज स्तर पर बेहतर पुलिसिंग के लिए विभिन्न जिलों से पुलिस विभाग के अधिकारी और कर्मचारियों को सम्मानित करने के लिए चयनित किया गया था। कोरबा जिले से कटघोरा थाना प्रभारी निरीक्षक अश्वनी राठौर व दरी थाने में पदस्थ आरक्षक ओम प्रकाश निराला का नाम भेजा गया था।

शुक्रवार को बिलासपुर में रेंज स्तर पर एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। जहां बिलासपुर रेंज के आईजी बद्री नारायण मीणा ने कटघोरा थाना प्रभारी अश्वनी राठौर व आरक्षक ओम प्रकाश निराला को प्रशस्ति पत्र देकर बेहतर पुलिसिंग के लिए सम्मानित किया है। इस मौके पर कोरबा एसपी उदय किरण भी उपस्थित थे। उन्होंने कटघोरा थाना प्रभारी अश्वनी राठौर की पीठ भी थपथपाई और उनके कार्यों की जमकर सराहना भी की।

गणतंत्र दिवस पर जिले में हुए थे सम्मानित– निरीक्षक अश्वनी राठौर बेहतर पुलिसिंग (कार्य) के लिए जाने जाते हैं। जिले में वह पूर्व में उपनिरीक्षक थे, उस दौरान उन्होंने बेहतर कार्य किया था। वही अब निरीक्षक के पद पर दोबारा जिले में पदस्थ होने के बाद उनकी कार्यशैली भी पूर्व की तरह बेहतर है। गत दिनों 26 जनवरी गणतंत्र दिवस के अवसर पर जिले के सीएसईबी ग्राउंड में आयोजित मुख्य कार्यक्रम में मुख्य अतिथि विधायक डॉ. विनय जायसवाल के हाथों वे सम्मानित हुए थे।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें