नई दिल्ली /दिल्ली में पांच लड़कों ने एक लड़की को कार से चार किलोमीटर तक घसीटा, जिससे लड़की की मौत हो गई. इसके बाद कार सवारों ने उसे 4 किलोमीटर तक घसीटा. फिलहाल, पुलिस ने सभी कार सवार लड़कों को हिरासत में ले लिया है. राजधानी में हैरान कर देने वाली घटना सामनें आई है.

जहां न्यू ईयर के जश्न के दौरान कार सवार 5 लड़कों ने एक लड़की को अपनी कार से करीब 13 किलोमीटर तक घसीटा, जिसके कारण लड़की की मौत हो गई. पुलिस के अनुसार, इस घटना में लड़की के कपड़े फटे हुए थे बाद में उसका निर्वस्त्र हालत में शरीर पुलिस को बरामद हुआ.

दिल्ली पुलिस के आउटर जिले के डीसीपी हरेन्द्र सिंह बताया कि ये घटना शनिवार और रविवार की रात करीब 3 बजे पुलिस को एक पीसीआर कॉल मिली थी. इसका संज्ञान लेकर पुलिस ने जांच-पड़ताल के बाद कार में सवार 5 लड़कों को हिरासत में लेकर कार कब्जे में ले ली है.

पुलिस ने जांच-पड़ताल के बाद कार सवार पांचो लड़कों को पकड़ लिया है और कार जब्त कर ली गई है. पुलिस का कहना है कि कार सवार लड़कों का मेडिकल कराया जा रहा है. पुलिस ये पता करने की कोशिश कर रही है कि क्या लड़के शराब के नशे में थे? फिलहाल पुलिस को अभी तक इस घटना से जुड़ा सीसीटीवी नहीं मिला है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें