मध्यप्रदेश / मध्यप्रदेश में ग्वालियर जिले के भितरवार थाना क्षेत्र में एक विवाहिता की गोली मारकर हत्या कर दी गई. उसके परिचित पड़ोसी युवक की कनपटी में भी गोली लगी है. जिसकी हालत बहुत ही नाजुक बनी हुई है. मृतिका और घायल पड़ोसी युवक के बीच दोस्ती की बाते सामने आई है.

पुलिस के मुताबिक भितरवार थाना के मोहनगढ़ गांव में एक सनसनीखेज घटनाक्रम सामने आया है, यहां रहने वाली विवाहिता मालती चौहान को उसके पड़ोस में रहने वाले पवन की दुकान के अंदर गोली लगी है. जिससे मालती की मौके पर मौत हो गई. दुकान में पवन भी घायल लहूलुहान हालत में मिला है. उसकी कनपटी पर गोली लगी है. गांव में घटना के बाद हड़कंप मच गया. लहूलुहान मालती को भितरवार अस्पताल लाया गया, जिसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

वहीं पर गंभीर रूप से घायल पवन को भितरवार से इलाज के लिए ग्वालियर के अस्पताल में रेफर किया गया. यहां पवन की हालत गंभीर बनी हुई है. घायल पवन के पिता भूपेंद्र राणा का कहना है कि उन्हें ये पता नहीं कि मालती को गोली कैसे लगी है. उनके बेटे पवन को किसने गोली मारी है. मृतिका मालती के भाई हरिओम का आरोप है कि पवन के परिवार वालों ने ही मालती को गोली मारी है. पवन को गोली कैसे लगी उन्हें पता नहीं

इधर मामले की जानकारी लगते ही आला अधिकारी भी जयारोग्य अस्पताल पहुंचे और मामले की जांच शुरू की. एडिशनल SP जयराज कुबेर ने बताया कि मालती और पवन दोनों एक दूसरे से परिचित थे. गोली किन परिस्थितियों में चली है, इस मामले की जांच की जा रही है.

पुलिस को आशंका है कि संभवत पवन ने पहले मालती को गोली मारी उसके बाद खुद को गोली मार ली है. मौके से पुलिस को कट्टा भी मिला है. मालती के पीएम और कट्टे की फॉरेंसिक जांच के साथ परिवार वालों के बयानों के आधार पर पुलिस मामले की अगली जांच करेगी.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें