कवर्धा/ गुमशुदा पत्रकार का नरकंकाल हुआ बरामद, पैसों के विवाद में हुई थी हत्या, दरअसल पत्रकार एवं आरटीआई कार्यकर्ता गुमशुदा विवेक चौबे मामले का खुलासा हुआ, गुमशुदा की हत्या कर दी गई थी हत्या को छुपाने के लिए आरोपियों ने आपराधिक षडयंत्र रचा था।

हत्या का मुख्य आरोपी अमित यादव ग्राम बोक्करखार का सरपंच है गुमशुदा पत्रकार एवं आरटीआई कार्यकर्ता की हत्या कर आरोपियों ने घने जंगल मे शव को जलाया, गुमशुदा की मोटर सायकल को भी घने जंगल में दफन कर दिया था, पुलिस ने पूरे मामले में 04 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है,

मामले में एसपी डाॅ. लाल उमेद सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले का खुलासा किया. एसपी ने बताया कि पत्रकार व RTE कार्यकर्ता विवेक चौबे और बोक्करखार गांव के सरपंच अमित यादव के बीच पैसे को लेकर विवाद हुआ था. आवेश में आकर सरपंच ने अपने साथियों के साथ मिलकर डंडे से विवेक चौबे पर हमला कर दिया, जिससे मौके पर उसकी मौत हो गई.

वारदात को अंजाम देने के बाद साक्ष्य छुपाने आरोपियों ने शव को जला दिया और बाइक को जमीन में गाड़ दिया था. पुलिस लगातार सरपंच अमित यादव से पूछताछ कर रही थी. बार-बार आरोपी सरपंच पुलिस को गुमराह कर रहा था. सरपंच ने खुद विवेक चौबे की जानकारी देने वाले को 10 हजार का इनाम देने की घोषणा की थी. आखिरकार पुलिस ने सरपंच अमित यादव समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पिछला लेखअज्ञात द्वारा दिन दहाड़े युवती के सीने पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर हत्या,पुलिस में मामला दर्ज–
अगला लेखपिकनिक मनाने गई युवतियां इंद्रावती नदी में डूबी,एक की मिली लाश तो दुसरे की तलाश जारी-

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें