नई दिल्ली / बिहार/ भागलपुर में तीन बच्चों की मां के प्यार में पड़े एक युवक की ग्रामीणों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. घटना कहलगांव के सनोखर गांव की है. जहां एक युवक को मिस्ड कॉल के जरिए तीन बच्चों की मां से प्यार हो गया. बीती रात करीब 2 बजे प्रेमी महिला से मिलने गया, जिसके बाद ग्रामीणों ने उसे घेर लिया और बुरी तरह पीटा. बाद में युवक की मौत हो गई,

दरअसल, बांका जिले के अमरपुर में रहने वाले अविवाहित युवक नीतीश को इस साल दुर्गा पूजा के दौरान दो-तीन बार गलत नंबर से फोन आया. इसी दौरान वह फोन पर बात करने लगा. धीरे-धीरे दोनों के बीच बातें बढ़ती गईं. मामला प्रेम प्रसंग तक पहुंच गया.

इसकी जानकारी महिला के पति को हो गई, जिसके बाद युवक को लेकर पति-पत्नी में कहासुनी हो गई. हालांकि, इससे महिला और उस युवक को कोई फर्क नहीं पड़ा. वे आपस में बातें करते रहे. अचानक युवक नीतीश अपने गांव से ट्रेन पकड़कर कहलगांव पहुंचा. रात करीब दो बजे अपनी प्रेमिका के घर पहुंचा.

युवक के चोरी छुपे घर में घुस जाने से ग्रामीण आशंकित हो गए. उसे चोर समझकर बेतहाशा लाठियों से पीटना शुरू कर दिया. इससे युवक की मौत हो गई, जिसके बारे में महिला के पति ने कहा कि मेरी पत्नी के इस युवक से अवैध संबंध थे.

हत्या की इस घटना को लेकर भागलपुर के एसएसपी बाबूराम ने बताया कि ग्रामीणों ने रात में ही उसे चोर समझकर लाठी-डंडों से मार डाला. महिला के पति ने बताया कि दुर्गा पूजा के समय से ही इस युवक के मेरी पत्नी से अवैध संबंध थे. अब पुलिस मॉब लिंचिंग में मारे गए युवक के मामले में जांच में जुटी है. एसएसपी ने कहा कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें