कोरबा / कोरबा पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह द्वारा अवैध नशे के विरुद्ध चलाए जा रहे निजात अभियान के तहत। पुसकेंद्र रामपुर थाना कोतवाली के रामपुर बस्ती के लोगो के बीच जाकर , हमर बेटी हमर मान,अभिव्यक्ति, साइबर क्राइम गुड टच बैड टच, के बारे में विस्तृत जानकारी देकर नाबालिक बच्चों को गाड़ी न चलाने देने के संबंध मे जानकारी देकर जागरूक किया गया।

रामपुर बस्ती के लोगो को संबोधित करते हुए नशे से होने वाले नुकसान के बारे में बताकर लाउड स्पीकर के मध्य से गली गली जाकर निजात अभियान में अपना सहयोग प्रदान करने के लिए बस्ती लोगो को प्रेरित किया तथा नशे से दूर रहने बुराईयो से बचने की सलाह दिया गया । कोरबा पुलिस द्वारा शुरू किया गया निजात अभियान भविष्य में भी जारी रहेगा ।

तो वही थाना करतला के ग्राम घिनारा के शास पूर्व माध्यमिक विद्यालय में शासकीय महाविद्यालय करतला विद्यार्थियों एवं स्टाफ को , हमर बेटी हमर मान,अभिव्यक्ति, साइबर क्राइम गुड टच बैड टच, यातायात के नियमों के बारे में विस्तृत जानकारी देकर नाबालिक बच्चों को गाड़ी न चलाने देने के संबंध मे जानकारी देकर जागरूक किया गया। ग्राम घिनारा के शास पूर्व माध्यमिक विद्यालय में शासकीय महाविद्यालय करतला विद्यार्थियों एवं स्टाफ को संबोधित करते हुए नशे से होने वाले नुकसान के बारे में बताकर नशे से दूर रहने बुराईयो से बचने की सलाह दिया गया ।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें